Categories: BiographyTV Actress

Top 50 Indian Tv Actress List Hot & Sexy Bold Look

Top 50 Indian Tv Actress List Hot & Sexy Bold Look, Who is the boldest Bollywood actress on Instagram? Which Indian TV serial actress look the hottest in a saree
Who is the hottest actress in Bollywood? Who is the hottest actress ever in South Indian cinema?

Nidhi Jha

निधि झा एक भारतीय भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री है, और यह रंगमंच की एक मुख्य कलाकार भी रह चुकी हैं। निधि झा ने क्राइम पेट्रोल सीजन 4, अदालत, अकाउंटर, आहट सीजन 6, सपने सुहाने लड़कपन के, सावधान इंडिया, गुलाम और तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में भी काम किया है। वह भोजपुरी भाषा में लुलिया का मांगे गीत के लिए बहुत ज्यादा फेमस हुई। निधि झा ने 2016 में फिल्म गदर में पवन सिंह के साथ भोजपुरी फिल्म उद्योग में डेब्यू किया था। निधि झा ने अधिक फिल्मों में अभिनय किया है, जैसे जिद्दी 2016, ट्रक चालक 2, 2017 सत्य, 2017 कसम पैदा करने वाले की, 2018 स्वर्ग 2018, माई रे माई हमरा उहे लाईकी चाही आदि फिल्मों में काम किया था।

Top 50 Indian Tv Actress List Hot & Sexy Bold Look

Purbi Joshi

पूर्वी जोशी एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री और आवाज डबिंग अभिनेत्री है। पूर्वी जोशी ने हैप्पी डेंटल च्यूइंगम, वॉशिंग पाउडर और थॉम्पसन टेलीविजन जैसे ब्रांडों में विज्ञापनों में एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया। उन्होंने दूरदर्शन टीवी श्रृंखला दिखाएं में मुख्य भूमिका निभाई। पूर्वी दोषी ने 2008 में रिलीज हुई स्वतंत्र फिल्म दसविदानिया में कलाकारों की टुकड़ी का भी हिस्सा थी । उन्होंने 2011 में दमदम में मुख्य भूमिका अभिनेत्री के रूप में अपनी फिल्म की शुरुआत की । पूर्वी जोशी ने 2006 में फिल्म धूम 2010, स्काई की उम्मीद 2011, दमदम 2019, आदि फिल्मों में अभिनय किया।

Kanak Yadav

कनक यादव एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री है। कनक यादव को फिल्म इंडस्ट्री में 4 साल हो चुके हैं। जिसमें इन्होंने सीरियल के अलावा बहुत सारी भोजपुरी फिल्में भी की है । तो चलिए बात करते हैं, भारत की इस सुप्रसिद्ध अभिनेत्री की जिन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर टीवी इंडस्ट्री में तथा लोगों की नजरों में अपनी अधिक पहचान बनाई है। कनक यादव ने अधिक फिल्में की है, जैसे फिल्म रब्बा इश्क ना होवे, लव के चक्कर में, सिंदुरवा के लाज, जन्मदाता, अब हम धूम मचा देंगे, और हलिया फिल्म मे इन्होंने बेहतरीन किरदार निभाया था।

Top 50 Indian Tv Actress List Hot & Sexy Bold Look

Anita Hasanandani

अनिता हस्सनंदनी एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री है । उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बालाजी टेलीफिल्म्स के कभी सौतन कभी सहेली नामक धारावाहिक से की थी। अनीता हस्सनंदनी का यह फेमस सीरियल कभी सौतन कभी सहेली में इन्हें काफी सराहना मिली। इस टीवी धारावाहिक में इन्होंने तनुश्री की मुख्य भूमिका निभाई थी। जिससे यह काफी फेमस हुई और यह सुप्रसिद्ध अभिनेत्री भी बनी। तो चलिए बात करते हैं, भारत की इस सुप्रसिद्ध अभिनेत्री की जिन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर टीवी इंडस्ट्री में तथा लोगों की नजरों में अपनी अधिक पहचान बनाई है। अनीता हस्सनंदनी ने अधिक टीवी धारावाहिकों में काम किया है। जैसे काव्यांजलि, कसम से, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, क्या दिल में है, कहानी हमारे महाभारत की, कॉमेडी सर्कस का जादू आदि टीवी धारावाहिकों में अभिनय किया है।

Hansika Motwani

हंसिका मोटवानी एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री है। जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म और हिंदी टीवी शो में एक बाल कलाकार के रूप में की थी। 2007 में हंसिका मोटवानी ने तेलुगु फिल्म दसमुदुरु में प्रमुख भूमिका निभाई। हंसिका मोटवानी ने विभिन्न फिल्मों में अभिनय किया है, जैसे हवा 2003, कोई मिल गया 2003, आबरा का डाबरा 2003 आदि फिल्मों में अपने किरदारों के लिए यह फेमस है। हंसिका मोटवानी ने टीवी सीरियल शक लक बूम बूम में बेहतरीन अभिनय किया था।

Shraddha Arya

श्रद्धा आर्य एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं। जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म और हिंदी टीवी शो से की थी। श्रद्धा आर्य ने लाइफ ओके के टीवी सीरियल मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की, तुम्हारी पाखी और ड्रीम गर्ल में अपने अभिनय के लिए जानी जाती है। श्रद्धा आर्य ने 2017 में वह जी टीवी के कुंडली भाग्य में डॉक्टर प्रीता अरोड़ा की भूमिका निभा रही है। इस टीवी धारावाहिक में यह काफी फेमस हुई है। श्रद्धा आर्य ने 2011 में भारतीय सोप ओपेरा मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की के साथ टेलीविजन पर शुरुआत की, और उनकी सफलता के प्रदर्शन में पाखी की भूमिका निभाई थी।

Disha Parmar

दिशा परमार भारतीय अभिनेत्री और मॉडल है । उन्हें सबसे ज्यादा स्टार प्लस की टेलीविजन श्रृंखला प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा में पंखुड़ी की मुख्य भूमिका निभाने के लिए चयनित किया गया था, और ज़ी टीवी कि टेलीविजन श्रृंखला वो अपना सा में नेतृत्व की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती है। दिशा परमार 2017 में इन्होंने ज़ी टीवी के डेली शो वो अपना सा में जानवी की मुख्य भूमिका निभाई थी। 2017 में, वह सबसे पसंदीदा टीवी सीरियल अभिनेत्री बन गई थी।

Seema Shinde

सीमा शिंदे एक भारतीय अभिनेत्री होने के साथ-साथ वह सुप्रसिद्ध मॉडल अभिनेत्री भी है। सीमा शिंदे ने हिंदी, मराठी, अवधि और तेलुगू फिल्मों में अभिनय किया है । सीमा शिंदे ने 2000 में हिंदी फिल्म न्यायमूर्ति चौधरी में रवि किशन की पत्नी की मुख्य भूमिका निभाई थी। सीमा शिंदे ने अधिक फिल्मों में अभिनय किया है, जैसे हिंदी और मराठी फिल्म कुलस्वामी तुलजा भवानी, 2003 मे हिंदी और अवधी फिल्म आंचो 2003, हिंदी फिल्म मैं माधुरी दीक्षित बन्ना चाहती हूं आदि फिल्मों में दिखाई दी। इन फिल्मों में उन्होंने बेहतरीन किरदार निभाया, जिससे यह काफी फेमस हुई।

Top 50 Indian Tv Actress List Hot & Sexy Bold Look

Kim Sharma

किम शर्मा एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं । और रंगमंच की एक मुख्य कलाकार भी रह चुकी हैं। किम शर्मा की पहली फिल्म मोहब्बतें है, उन्होंने इस फिल्म में बेहतरीन किरदार निभाया था। जिसमें उन्होंने लोगों को इनकी भूमिका बेहद पसंद आयी, और यह सुप्रसिद्ध अभिनेत्री बनी। तो चलिए बात करते हैं, भारत की इस सुप्रसिद्ध अभिनेत्री की जिन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर टीवी इंडस्ट्री में तथा लोगों की नजरों में अपनी पहचान बनाई है।

Deepika Singh

दीपिका सिंह भारतीय टेलीविजन की एक अद्भुत खूबसूरत अभिनेत्री है। दीया और बाती हम जोकि स्टार प्लस पर सबसे लोकप्रिय शों में से एक है, इस शो के साथ छोटे पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत की, दीपिका सिंह ने वर्तमान में वह लोकप्रिय दैनिक धारावाहिक दीया और बाती हम जो स्टार प्लस पर संध्या राठी के रूप में महिला की प्रमुख भूमिका निभा रही हैं। इस धारावाहिक में इन्होंने बेहतरीन किरदार निभाया है, जिसमें लोगों को इनकी भूमिका बेहद पसंद आयी और यह सुप्रसिद्ध अभिनेत्री बनी।

Digangana Suryavanshi

दिगांगना सूर्यवंशी एक भारतीय अभिनेत्री, गायिका और लेखिका है, जो मुख्य रूप से हिंदी और तेलुगु फिल्मों में दिखाई देती हैं । उन्होंने स्टार प्लस टीवी श्रंखला एक वीर की अरदास वीरा में वीरा कौर संपूर्ण सिंह की भूमिका निभाई है दिगांगना सूर्यवंशी ने अधिक फिल्मों में अभिनय किया है जैसे 2017 में हिंदी फिल्म फ्राइडे 2019, हिप्पी 2019, धनुसु रासी नेयरगले आदि फिल्मों में इन्होंने बेहतरीन किरदार निभाया। इसमें लोगों को इनकी भूमिका बेहद पसंद आयी, और यह सुप्रसिद्ध अभिनेत्री बनी।

Dharti Bhatt

धरती भट्ट एक भारतीय टीवी अभिनेत्री है। वह महीसागर में महि के रूप में, क्या हाल मिस्टर पांचाल में प्रतिभा के रूप में, मिस्टर पांचाल के रूप में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती है। इस टीवी धारावाहिक में इन्होंने बेहतरीन किरदार निभाया जिसमें लोगों को उनका किरदार बेहद पसंद आया और यह सुप्रसिद्ध अभिनेत्री बनी। धरती भट्ट ने कई टीवी सीरियलों में अभिनय किया है, जैसे जोधा अकबर, लव मैरिज हां अरेंज मैरिज, संतोषी मां सुनिए व्रत कथाएं, शक्ति अस्तित्व के एहसास की आदि टीवी धारावाहिक में अपने काम के लिए जानी जाती है।

Deepika Chikhalia

दीपिका चिखलिया एक भारतीय अभिनेत्री है, जो रामानंद सागर के सफर टेलीविजन धारावाहिक रामायण में सीता के अभिनय के कारण प्रसिद्ध हुई । दीपिका चिखलिया को सबसे ज्यादा पहचान रामायण सीरियल से मिली । दीपिका चिखलिया ने बहुत सारी फिल्मो में काम किया है। जैसे सुन मेरी लैला, रूपये दस करोड़ आदि फिल्मों में काम किया है। दीपिका चिखलिया ने सुन मेरी लैला में बेहतरीन किरदार निभाया था। जिसमें लोगों को इनकी भूमिका बेहद पसंद आयी और यह सुप्रसिद्ध अभिनेत्री बनी।

Deblina Chatterjee

देवोलीना चटर्जी की एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री होने के साथ-साथ वह मॉडल अभिनेत्री भी है । जो साथ निभाना साथिया के सफर में टेलीविजन धारावाहिक साथ निभाना साथिया में गोपी मोदी के किरदार के लिए जानी जाती है । देवोलीना ने इस टीवी सीरियल में बेहतरीन भूमिका निभाई है, जिसमें लोगों को इनका किरदार बेहद पसंद आया। और यह सुप्रसिद्ध अभिनेत्री बनी । तो चलिए बात करते हैं, भारत की इस सुप्रसिद्ध अभिनेत्री की जिन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर टीवी इंडस्ट्री में तथा लोगों की नजरों में अपनी पहचान बनाई है।

Helly Shah

हेली शाह एक भारतीय टीवी अभिनेत्री है। जिन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत आठवीं कक्षा से की। इनके करियर की शुरुआत स्टार प्लस के गुलाब शो से हुई। फिर उन्होंने लाइफ ओके के अलक्ष्मी हमारी सुपर बहू नामक टीवी शो में अलक्ष्मी के रूप में फीमेल लीड की भूमिका निभाई। हेली शाह ने टीवी धारावाहिक खेलती है ज़िंदगी आंख मिचोली में अमी की भूमिका निभाई। और फिर वह सोनी पल के टीवी शो खुशियों की गुल्लक में आशि में नजर आई ‌। इस टीवी धारावाहिक में उन्होंने बेहतरीन किरदार निभाया था। जिसमें लोगों को इनकी भूमिका बेहद पसंद आयी और यह सुप्रसिद्ध अभिनेत्री बनी।

Aarti Singh

आरती सिंह एक भारतीय अभिनेत्री होने के साथ-साथ वह मॉडल अभिनेत्री भी है आरती सिंह ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत ज़ी टीवी के शो मायका से की जहां उन्होंने 2007 में सोनी की भूमिका निभाई। बाद में उन्हें स्टार प्लस के शो गृहस्थी मे रानों की भूमिका निभाते हुए देखा। उसके बाद मुग्दा के रूप में थोड़ा है बस थोड़े की जरूरत में देखा गया । 2011 में उन्होंने एकता कपूर के शो परिचय नई जिंदगी के सपनों का में सीमा की भूमिका निभाई। बाद में उन्होंने उतरन में काजरी की भूमिका निभाई । 2014 में, वह देवों के देव महादेव शो में बानी के रूप में दिखाई दी।

Antara Biswas

अंतरा बिस्वास एक भारतीय अभिनेत्री है। इन्होंने हिंदी, बंगाली, ओडिशा, तमिल, कन्नड़, तेलुगु फिल्मों में काम किया है ।अंतरा बिस्वास फिलहाल स्टार प्लस के शो नजर में डायन मोहाना का किरदार निभा रही है। अंतरा बिस्वास ने इस टीवी धारावाहिक में बेहतरीन किरदार निभाया है। जिसमें लोगों को इनकी भूमिका बेहद पसंद आयी । अंतरा बिस्वास ने अधिक फिल्मों में काम किया है, जैसे ब्लैकमेल 2005, आइटम गर्ल बंटी और बबली 2005 आदि फिल्मों में अभिनय किया है।तो चलिए बात करते हैं भारत की इस सुप्रसिद्ध अभिनेत्री की जिन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर टीवी इंडस्ट्री में तथा लोगों की नजरों में अपनी पहचान बनाई है।

Gauri Pradhan Tejwani

गोरी प्रधान तेजवानी एक पूर्व मॉडल है, जो भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री है। जिन्हें कुटुंब में गौरी प्रधान मित्तल, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, में नंदिनी करण विरानी, मेरी आशिकी तुमसे ही, में फाल्गुनी हर्षद पारेख, और तू आशिकी में अनीता शर्मा की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती है। गौरी प्रधान तेजवानी ने टीवी धारावाहिक क्योंकि सास भी कभी बहू थी में इस सीरियल से गौरी प्रधान तेजवानी को असली पहचान मिली। जिससे यह काफी फेमस हुई, और लोगों की नजरों में अपनी पहचान बनाई।

Gurdeep Kohli

गुरदीप कोहली एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री है जो स्टार प्लस के धारावाहिक संजीवनी में डॉक्टर जूही और ज़ी टीवी पर धारावाहिक सिंदूर तेरे नाम का मे वेदिका के रूप से जानी जाती है । हाल ही में वे सोनी टीवी के धारावाहिक दिल की बातें दिल ही जाने में नजर आने वाली है। गुरदीप कोहली ने टीवी धारावाहिकों में अभिनय किया है, जैसे कसम से, बेस्ट ऑफ लक निक्की, भाभी, नच बलिए, अर्जुन अदालत, दीया और बाती हम, दिल की बातें दिल ही जाने आदि टीवी धारावाहिक में अपने काम के लिए प्रसिद्ध है।

Dipika Kakar Ibrahim

दीपिका कक्कड़ एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री है ।जो हिंदी टेलीविजन में काम करती है । वह ससुराल सिमर का में सिमर और कहां हम कहां तुम में सोनाक्षी की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती है। उन्होंने 2010 में नील भरे तेरे नैना देवी के साथ टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की । जहां इन्होंने लक्ष्मी की भूमिका निभाई । फिर वह अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो में रेखा के रूप में दिखाई दी। 2018 में दीपिका कक्कड़ ने स्टार प्लस के कयामत की रात में सुहासिनी ठाकुर की भूमिका निभाई। 2019 से 2020 में इन्होंने करण ग्रोवर के साथ स्टार प्लस के कहां हम कहां तुम में सोनाक्षी रस्तोगी की भूमिका निभाई थी।

Debattama Saha

देबत्तमा साहा बंगाली और हिंदी टेलीविजन में एक भारतीय अभिनेत्री हैं। जिन्हें ई अमर गुरु दक्षिणा, इशारो इशारो में और शौर्य और अनोखी की कहानी में उनकी भूमिका के लिए जानी जाती है। साहा ने 2017 में कलर्स बांग्ला के ई अमर गुरु दक्षिणा से अपने करियर की शुरुआत की थी ।उन्होंने सुमन डे और बिस्वरूप बंधोपाध्याय के साथ शोई/ उमा /नयनतारा की भूमिका निभाई। जिसमें उन्होंने बेहतरीन किरदार निभाया था। और लोगों को इनकी भूमिका बेहद पसंद आयी और यह सुप्रसिद्ध अभिनेत्री बनी।

Debina Bonnerjee

देबिना बनर्जी एक भारतीय अभिनेत्री है। जिन्होंने 2008 की टीवी श्रंखला रामायण में सीता का किरदार निभाया था। उनकी पहली टेलीविजन भूमिका तमिल टीवी धारावाहिक मायावी 2005 में थी। वह मयूरी नारायण चिड़ियाघर में और कई रियलिटी शो में दिखाई दी। 2019 में वह कलर्स टीवी के शो विष ए पोइजन्स स्टोरी में दिखाई दी। देबिना बनर्जी ने कई हिंदी, तेलुगू तमिल, कन्नड़ फिल्मों में काम किया है, जैसे भारतीय बाबू 2003, पेरारासु 2006, आदि फिल्मों में अभिनय किया है।

Donal Bisht

डोनल बिष्ट एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री है। जिन्हें एक दीवाना था में शरण्या और रूप मर्द का नया स्वरूप में इशिका पटेल की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। डोनल बिष्ट ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2015 में स्टार प्लस की एयरलाइंस में पत्रकार के रूप में की थी उसी वर्ष, उन्होंने एंथोलोजी श्रृंखला ट्विस्ट वाला लव में डॉक्टर शैली की भूमिका निभाई । उन्हें लाइफ ओके के कलश एक विश्वास में साक्षी के रूप में किरदार निभाया। 2017 में उन्हें अपना पहला मुख्य शो सोनी टीवी के एक दीवाना था में नामिक पौल और विक्रम सिंह चौहान के साथ शरण बिष्ट के रूप में मिला। जिसमें उन्होंने बेहतरीन भूमिका निभाई, और लोगों को इनकी भूमिका बेहद पसंद आयी। यह सुप्रसिद्ध अभिनेत्री बनी।

Chhavi Pandey

छवी पांडे एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री, फिल्म अभिनेत्री तथा गायक है ।जो स्टार प्लस के धारावाहिक तेरी मेरी लव स्टोरी में स्मिता के किरदार से जानी जाती है। छवी पांडे वर्तमान में वह जी टीवी के धारावाहिक बंधन में रिया की भूमिका निभा रही है । छवी पांडे ने कई टीवी सीरियलों में काम किया है। जैसे एक बूंद इश्क 2014, ये है आशिकी 2014, बंधन… सारी उमर हमें संग रहना है 2015, सिलसिला प्यार का 2015 आदि टीवी धारावाहिकों में अभिनय किया है। जिसमें उन्होंने बेहतरीन किरदार निभाया, जिसमें लोगों को इनकी भूमिका बेहद पसंद आया और यह लोकप्रिय अभिनेत्री बनी।

Charlie Chauhan

चार्ली चौहान एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री है। चार्ली चौहान को सबसे ज्यादा जाना जाता है, चार्ली चौहान ने अपने करियर की शुरुआत एम टीवी के शो रोडीज 7 से की थी। चार्ली चौहान ने बेस्ट फ्रेंड्स फॉरएवर में मुख्य भूमिका निभाई थी, उन्हें ये है आशिकी के पहले एपिसोड में भी देखा गया था । एक साइड रोल में उन्होंने एम टीवी शो कैसी ये यारियां में मुक्ति के किरदार में भी देखा गया था। जिसमें इस रोल में इन्हें काफी सराहना मिली।

Dalljiet Kaur

दलजीत कौर भारतीय अभिनेत्री होने के साथ-साथ वह मॉडल अभिनेत्री भी है ।वह मुख्य रूप से कुलवधू में नियति, इस प्यार को क्या नाम दूं में अंजली के किरदारों के लिए जानी जाती है । और काला टीका में इन्होंने मंजरी का किरदार निभाया था । उन्होंने ज़ी टीवी के नाटक मनशा में टेलीविजन की शुरुआत की, और उसके बाद सीआईडी, आहट और रात होने को है में दिखाई दी । 2005 में, वह कैसा ये प्यार है में एक कैमियो की भूमिका में दिखाई दी । एक नाटक में नायक के रूप में उनकी पहली भूमिका कुलवधू में नियति के रूप में की थी ।

Keerti Nagpure

कीर्ति नागपुरे एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं । वह परिचय शो में सिद्धि मलिक के रूप में दिखाई दी, उन्होंने एक मराठी फिल्म जले दिमाग खराब में महिला प्रधान भूमिका में अभिनय किया। जो अप्रैल 2012 में रिलीज हुई थी । कीर्ति नागपुरे अधिक टीवी धारावाहिकों में काम किया है, जैसे 2010 ओलाखी, 2011 परिचय नई जिंदगी के सपनों का, 2012 ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा 2013, बेटा हाय चाहिए 2013, देश की बेटी नंदिनी 2015, एक वीर की अरदास वीरा 2016, नागार्जुन एक योद्धा आदि टीवी धारावाहिकों में अभिनय किया। जिससे यह काफी फेमस हुई।

Janvi Chheda

जानवी छेड़ा एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री है‌ वह सीआईडी में इंस्पेक्टर श्रेया के रूप में अपना किरदार निभा रही है, सीआईडी में उनका पहला एपिसोड राज सर और हाथ का द सीक्रेट ऑफ द हैंड एंड हैंड एपिसोड नंबर 42 था ।जो 30 जून 2012 को प्रसारित किया गया था। जानवी छेड़ा ने कई टेलीविजन शो में कार्य किये है, जैसे 2007 चुना है आसमान, 2009 धूप में ठंडी छांव मां, 2009 मायका, 2010 तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई, 2011 बालिका वधू, 2016 सीआईडी, 2012 अदालत और 2014 तारक मेहता का उल्टा चश्मा आदि टीवी सीरियलों में अभिनय किया है । जिससे यह काफी फेमस हुई।

Jasmin Bhasin

जैस्मीन भसीन एक भारतीय अभिनेत्री है । यह वानम नामक एक तमिल फिल्म से अपने अभिनय की शुरुआत की। यह टशन-ए-इश्क, दिल से दिल तक और नागिन में मुख्य भूमिका के लिए जानी जाती है । जैस्मीन भसीन ने 2015 में टशन ए इश्क में ट्विंकल तनेजा की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। 2017 दिल से दिल तक में इन्होंने तेनी भानूशाली की भूमिका निभाई थी। 2020 नागिन सीजन 4 में इन्होंने नयनतारा की मुख्य भूमिका निभाई। जिसमें लोगों को उनका किरदार बेहद पसंद आया और यह लोकप्रिय अभिनेत्री बनी।

Jayshree Soni

जयश्री सोनी एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री है, जो हिंदी टीवी धारावाहिकों, कॉमेडी शो और फिल्मों में दिखाई देती है । उन्होंने 2008 में पोगो सिटकोम सुनैना में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। बाद में एक सफर ऐसा कभी ना सोचा था मे दिखाई दी। 2010 में अग्निपरीक्षा जीवन की गंगा और रिश्तो के भंवर में उलझी नियति आदि टीवी धारावाहिकों में अभिनय किया। जयश्री सोनी ने सावधान इंडिया में सुधा का किरदार निभाया था। और चलती का नाम गाड़ी चलो चलते हैं में प्रीति चोपड़ा का किरदार निभाया था। बाद में, यारो का टशनी में नादान का किरदार निभाया था। जिससे यह काफी फेमस हुई।

Top 50 Indian Tv Actress List Hot & Sexy Bold Look

Jennifer Mistry Bansiwal

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल एक भारतीय अभिनेत्री हैं। वह लंबे समय से चल रहे हिंदी टेलीविजन सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सोढ़ी की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती है । 2015 टीवी धारावाहिक नागिन में राम्या माधुरी की विशेष भूमिका निभाई है। उसके बाद, वह फिल्मों में भी दिखाई दी है, 2008 हल्ला बोल, एअरलिफ्ट 2016 आदि फिल्मों में दिखाई दी है। इन फिल्मों में इन्होंने बेहतरीन किरदार निभाया है जिसमें लोगों को इनकी भूमिका बेहद पसंद आयी और यह लोकप्रिय अभिनेत्री बनी।

Chahat Khanna

चाहत खन्ना एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री है। जिन्होंने कबूल है और कुछ फिल्मों जैसे कई टीवी धारावाहिकों में भी काम किया है। 2005 में, इन्होंने हीरो भक्ति ही शक्ति है, शो में एक कैमियो भी किया था। वह रानी नायरा की भूमिका निभा रही है । चाहत खन्ना ने अधिक फिल्मों में अभिनय किया है, जैसे 2010 एक मैं एक तुम में चाहत की भूमिका निभाई है, 2011 जी शुक्रिया में कनिष्क की भूमिका निभाई, 2019 प्रस्थानम में पलक की भूमिका निभाई। जिसमें लोगों को इनकी भूमिका बेहद पसंद आयी और यह सुप्रसिद्ध अभिनेत्री बनी।

Benaf Dadachandji

बेनाफ दादाचांजी एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं। जो हिंदी टेलीविजन में काम करती है उन्हें टीवी श्रृंखला में बा बहू और बेबी में राधिका बेबी ठक्कर, एक शारीरिक रूप से विकलांग युवा लड़की के रूप में उनकी भूमिका के लिए जानी जाती है । बेनाफ ने अपने करियर की शुरुआत विभिन्न विज्ञापनों से की । बाद में, चाइना गेट में लाली के रूप में दिखाई दी। बेनाफ दादाचांजी ने अधिक टेलीविजन श्रृंखलाओं में काम किया है, जैसे नजराना में इशिता की भूमिका निभाई, झांसी की रानी में गंगा की भूमिका निभाई, छोटी बहू 2 में बरखा की भूमिका निभाई। जिससे यह काफी फेमस हुई।

Jigyasa Singh

जिज्ञासा सिंह एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री है । जिज्ञासा सिंह ने 25 मई 2015 को कलर्स पर प्रकाशित होने वाले एक धारावाहिक थपकी प्यार की में एक मुख्य किरदार के रूप में अपना अभिनय शुरू किया। उसके बाद, 2020 में उन्हें शक्ति अस्तित्व के एहसास की में हीर के रूप में देखा गया। 2018 में, जिज्ञासा सिंह कलर्स टीवी के देव 2 में ध्वनि करचीवाला के रूप में दिखाई दी। 2019 में उन्होंने स्टार प्लस के टीवी धारावाहिक नजर में तारा सचदेव की भूमिका निभाई। जिसमें लोगों को उनका किरदार बेहद पसंद आया और यह सुप्रसिद्ध अभिनेत्री बनी।

Gulki Joshi

गुल्की जोशी एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री है । जिन्होंने ज़ी टीवी के शो फिर सुबह होगी में सुगनी और लाइफ ओके के शो नादान परिंदे घर आजा में मेहर की भूमिका निभाई है। वह सोनी सब टीवी के धारावाहिक मैडम सर कुछ बात है क्योंकि जज्बात हैं में एसएचओ हसीन मलिक की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रिय हैं। गुल्की जोशी ने टीवी धारावाहिको में सबसे अधिक अभिनय किया है । जैसे क्राइम पेट्रोल, अदालत, यह है मोहब्बतें, पिया रंगरेज, बस थोड़े से अनजान, एक श्रृंगार स्वाभिमान, पिया अलबेला, लाल इश्क आदि टीवी धारावाहिकों में अभिनय किया है। जिससे यह काफी फेमस हुई।

Giaa Manek

जिया माणेक एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री है। यह अपने अभिनय की शुरुआत स्टार प्लस के धारावाहिक साथ निभाना साथिया से की थी। इसके बाद, यह सब टीवी के धारावाहिक जीनी और जूजू में जीनी नामक एक मुख्य भूमिका में काम किया । यह दोनों ही धारावाहिक में मुख्य किरदार में ही थी। जिया माणेक कई टीवी धारावाहिकों में काम किया है, जैसे साथ निभाना साथिया में गोपी मोदी का किरदार निभाया था। झलक दिखला जा में स्वयं प्रतियोगिता में भाग लिया। और 2012 से 2014 जीनी और जूजू में जीनी ज्वाला की विशेष भूमिका निभाई है । जिससे यह काफी फेमस हुई।

Juhi Parmar

जूही परमार एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री है। जिन्हें टेलीविजन की दुनिया में कुमकुम के नाम से भी जाना जाता है। जूही परमार एक बहुमुखी कलाकार के रूप में जानी जाती है। वह मशहूर धारावाहिक बिग बॉस की विजेता भी रह चुके हैं ।जूही परमार ने कई टीवी धारावाहिको में काम किया है, जैसे कुमकुम एक प्यारा सा बंधन, शाहीन, विरासत, देवी, ये चंदा कानून है आदि टीवी धारावाहिकों में अभिनय किया है। जूही परमार ने फिल्मों में भी काम किया है, जैसे पहचान, पददुरम आदि फिल्मों में अभिनय किया है। जिससे यह काफी फेमस हुई।

Avneet Kaur

अवनीत कौर एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री, नर्तकी और मॉडल है। वह अलादीन में राजकुमारी यास्मीन की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती है। 2012 में लाइफ ओके पर प्रसारित होने वाला शो मेरी मां से अभिनय की शुरुआत की । जहां इन्होंने झिलमिल की भूमिका निभाई । बाद में, वह सब टीवी के तेधे है पर तेरे मेरे है में नजर आई । 2014 में उन्होंने सोनी पल पर प्रकाशित होने वाला शो हमारी बहन दीदी में खुशी की भूमिका निभाई । जिसमें उन्होंने बेहतरीन किरदार निभाया और लोगों को इनकी भूमिका बेहद पसंद आयी । नवनीत कौर ने फिल्मों में भी काम किया है, जैसे मरदानी, एकता, करीब करीब सिंगल, मरदानी 2 आदि फिल्मों में अभिनय किया । जिससे यह काफी फेमस हुई।

Fenil Umrigar

फेनिल उमरीगर एक भारतीय मॉडल और टेलीविजन अभिनेत्री हैं । जिन्हें बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर श्रृंखला में संजना की भूमिका के लिए जानी जाती है । फेनिल उमरीगर ने 2019 में राजा बेटा पंखुड़ी मिश्रा की भूमिका निभाई है। 2018 में लाल इश्क में नैना की भूमिका निभाई। 2016 से 2017 में काला टीका में गोरी झा की भूमिका निभाई। 2016 में प्यार तूने क्या किया टीवी श्रृंखला में राशि की भूमिका निभाई। 2014 से 2015 यम है हम में श्रीदेवी की भूमिका निभाई। 2013 में बड़े अच्छे लगते हैं पीहू राम कपूर की मुख्य भूमिका निभाई । जिससे यह काफी फेमस हुई।

Falaq Naaz

फलक नाज एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री है। जिन्होंने कलर्स टीवी चैनल पर प्रसारित टीवी शो में उनकी सहायक भूमिकाओं के लिए जानी जाती है । विशेष रूप से लंबे समय तक चलने वाला सोप ओपेरा ससुराल सिमर का में जिसमें उन्होंने जानवी भारद्वाज का किरदार निभाया है । बाद में, इन्होंने स्टार प्लस के धारावाहिक शौर्य एक अनोखी कहानी में इन्होंने बबली का किरदार निभाया है । फलक नाज ने कई टीवी धारावाहिकों में काम किया है, जैसे महाकाली, अंत ही आरंभ है, रूप विष या अमृत सितारा और राम सिया के लव कुश आदि में अभिनय किया है। जिससे यह काफी फेमस हुई है।

Gautami Kapoor

गौतमी कपूर एक भारतीय टेलीविजन और फिल्म अभिनेत्री और मॉडल है। स्टार प्लस पर कहता है दिल में जया की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती है । उन्होंने टीवी नाटक घर एक मंदिर में और हाल ही में सोनी टीवी पर परवरिश सीजन 2 में मुख्य भूमिका निभाते हुए लोकप्रियता हासिल की है। गौतमी कपूर ने कई टीवी धारावाहिकों में काम किया है। जैसे परिवार नंबर वन, सीआईडी, घर एक मंदिर, धड़कन, लिपस्टिक, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, खेलती है ज़िंदगी आंख मिचोली, तेरे शहर में, परवरिश सीजन 2 आदि टीवी धारावाहिकों में अभिनय किया है। गौतमी कपूर ने फिल्मों में भी काम किया है, जैसे कुछ ना कहो, स्टूडेंट ऑफ द ईयर, शादी के साइड इफेक्ट, लेकर हम दीवाना दिल आदि फिल्मों में अभिनय किया है। जिससे यह काफी फेमस हुई ।

Kamya Panjabi

काम्या पंजाबी एक भारतीय अभिनेत्री है । जो हिंदी टेलीविजन धारावाहिकों में प्रतिपक्षी के रूप में जानी जाती है। उन्होंने बनू मैं तेरी दुल्हन, मर्यादा लेकिन कब तक और शक्ति अस्तित्व के एहसास की में अपने काम से लोकप्रियता हासिल की। वह 2013 में रियलिटी शो बिग बॉस में एक प्रतियोगी थी। काम्या पंजाबी भारतीय टेलीविजन धारावाहिक जैसे शक्ति अस्तित्व के एहसास की, बनू मैं तेरी दुल्हन में भी नकारात्मक भूमिका निभाने के लिए जानी जाती है । काम्या पंजाबी ने पिया का घर, मर्यादा लेकिन कब तक और क्यों होता है प्यार में भी नकारात्मक भूमिका निभाई हैं।

Kavita Lad

कविता लाड एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं जिन्हें मराठी थिएटर, टेलीविजन और फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है वह चार दिवस ससुचे, ऊंचा माझा झोंका, राधा की बावरी और राधा प्रेम रंगी रंगीली में अपनी दैनिक सॉप ओपेरा भूमिकाओं के लिए जानी जाती है। कविता लाड ने कई फिल्मों में अभिनय किया है। जैसे प्रेमिका 2019, लव यू जिंदगी 2019, डॉक्टर रखमाबाई, तू दशम मी, जिगर, घायल आदि फिल्मों में काम किया है। जिसमें उन्होंने बेहतरीन किरदार निभाया और लोगों को इनकी भूमिका बेहद पसंद आयी। यह लोकप्रिय अभिनेत्री बनी।

Keerti Gaekwad Kelkar

कीर्ति गायकवाड केलकर एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल है। वह पर मुख्य रूप से टेलीविजन श्रृंखला ससुराल सिमर का में सिमर प्रेम भारद्वाज की प्रमुख भूमिका निभाने के लिए जानी जाती है। उन्होंने ज़ी टीवी पर कहीं तो होगा मे कनन और सिंदूर तेरे नाम का मे निहारिका की भूमिका निभाई । कीर्ति गायकवाड केलकर ने अधिक फिल्मों में कार्य किया है। जैसे 2008 कन्यादान में नंदनी की भूमिका निभाई। जिससे यह काफी फेमस हुई।

Hiba Nawab

हिबा नवाब एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री है । जिन्हें तेरे शहर में अमाया माथुर और जीजाजी छत पर है, में इलायची बंसल के किरदार के लिए जानी जाती हैं। वह मार्च 2021 से जीजाजी छत पर कोई है मे कनॉट प्लेस शर्मा की भूमिका निभा रही है। 2015 में हिबा नवाब ने स्टार प्लस के शो तेरे शहर में अमाया माथुर की भूमिका निभाई थी। जिसमें उन्होंने बेहतरीन किरदार निभाया और लोगों को इनकी भूमिका बेहद पसंद आयी । हिबा नवाब ने कई टेलीविजन शो में काम किया है। जैसे सात फेरे सलोनी का सफर, लो हो गई पूजा इस घर की, पागल बेवकूफ इश्क, मेरी सासू मां, कुछ स्टाइल हो जाए… आलिया के साथ आदि टीवी धारावाहिकों मे अभिनय किया है।

Erica Fernande

एरिका फर्नांडीज एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल है । वह कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में डॉक्टर सोनाक्षी बोस और कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा शर्मा के किरदार के लिए जानी जाती है। 2016 में एरिका फर्नांडिस ने सोनी टीवी के कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के साथ टेलीविजन पर शुरुआत की। जहां उन्होंने शहीर शेख के साथ डॉक्टर सोनाक्षी बोस की भूमिका निभाई। एरिका फर्नांडीज ने कई फिल्मों में काम किया है, जैसे एंथु एंथु एंथु, बबलू हैप्पी है, विराट्तु, देगा आदि फिल्मों में अभिनय किया जिसमें उन्होंने बेहतरीन किरदार निभाया, और लोगों को इनकी भूमिका बेहद पसंद आयी और यह लोकप्रिय अभिनेत्री बनी।

Eisha Singh

ईशा सिंह एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री है। जिन्हें इश्क का रंग सफेद में धानी त्रिपाठी, एक था राजा एक थी रानी में रानी सिंह और इश्क सुभान अल्लाह में जारा सिद्दीकी की भूमिका के लिए जानी जाती है। ईशा सिंह ने कई टेलीविजन शो में काम किया है । जैसे इश्क का रंग सफेद, एक था राजा एक थी रानी, इश्क सुभान अल्लाह, जज्बात, प्यार तूने क्या किया आदि टीवी धारावाहिकों में अभिनय किया है । जिससे यह काफी फेमस हुई ।

Ekta Kaul

एकता कौल एक भारतीय मॉडल और टेलीविजन अभिनेत्री है। वह जी टीवी के रोमांटिक ड्रामा रब से सोहना इश्क में साहिबा की भूमिका के लिए जानी जाती है। बाद में, सोनी टीवी के पारिवारिक ड्रामा बड़े अच्छे लगते हैं में सुहानी और स्टार प्लस के लोकप्रिय शो में पिया की भूमिका निभाई है। जिससे यह काफी फेमस हुई। तो चलिए बात करते हैं, भारत की इस सुप्रसिद्ध अभिनेत्री की जिन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर टीवी इंडस्ट्री में तथा लोगों की नजरों में अपनी पहचान बनाई है।

Eva grover

ईवा ग्रोवर एक भारतीय फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री है। जिन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों और हिंदी सोप ओपेरा में सहायक भूमिकाएं निभाई है। ईवा ग्रोवर ने कई टीवी फिल्मों में अभिनय किया है। जैसे यारा सिली सिली 2015, आसा मी आशी ती 2013, दुश्मन के खून पानी है 2013, तैयार 2011, मेरे दोस्त गणेश 3 2010, मसीहा 2002, न्यायदाता 1999, खोटे सिक्के 1998, आंटी नंबर वन 1998, शपथ 1997, कृष्णा अर्जुन 1997, धर्म-कर्म 1997 आदि फिल्मों में अभिनय किया जिसमें लोगों को उनका किरदार बेहद पसंद आया और यह सुप्रसिद्ध अभिनेत्री बनी।

Shweta Salve

श्वेता साल्वे एक भारतीय टेलीविजन और अभिनेत्री मॉडल है। जिन्हें नृत्य रियलिटी श्रृंखला, झलक दिखला जा सीजन 1 की विजेता के रूप में जाना जाता है। श्वेता साल्वे 1998 और 2001 ज़ी टीवी पर एक टेलीविजन धारावाहिक हिप हिप हुर्रे में मुख्य अभिनेत्रियों में से एक थी। श्वेता साल्वे ने कई टेलीविजन शो में काम किया है, जैसे एक था चंदर एक थी सुधा 2015, डांस इंडिया डांस 2010, खतरों के खिलाड़ी सीजन 2 2009, संसार 2002 आदि टीवी धारावाहिकों में अभिनय किया है, जिसमें उन्होंने बेहतरीन किरदार निभाया और लोगों को इनकी भूमिका बेहद पसंद आयी और यह लोकप्रिय अभिनेत्री बनी।

Rashmi Desai

रश्मि देसाई एक भारतीय अभिनेत्री और नर्तकी है। भारतीय टेलीविजन में ग्रेट चरित्रों और चित्रित करने के लिए व्यापक रूप से जाना जाता है। रश्मि देसाई ने हिंदी फिल्म ये लम्हे जुदाई 2004 के साथ अपने करियर की शुरुआत करने के बाद, देसाई ने रावण 2006 के साथ हिंदी टेलीविजन की शुरुआत की और इसके बाद में, परी हुं मैं 2008 में दोहरी भूमिका निभाई। जिसमें लोगों को इनकी भूमिका बेहद पसंद आयी और यह लोकप्रिय अभिनेत्री बनी। रश्मि देसाई अधिक फिल्मों में काम किया है जैसे ये लम्हे जुदाई के, बलमा बड़ा नादानी, गजब भाई राम आदि फिल्मों में अभिनय किया है। इससे यह काफी फेमस हुई।

Aditi Malik

अदिति मलिक एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री और उधमी है। वह शरत में मीता और कहानी घर घर की मे सोनू की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती है । उन्होंने 2000 के दशक की शुरुआत में अपने अभिनय की शुरुआत की। 2009 में उन्होंने जूनियर जी में काम किया। 2002 में उन्होंने कुमकुम एक प्यारा सा बंधन में जूही परमार की ऑनस्क्रीन बड़ी बहन मिनी मिश्रा की भूमिका निभाई। बाद में, 2020 में उन्होंने शरत मीता की भूमिका निभाई इसके लिए वह प्रसिद्ध हुई।

Achint Kaur

अचिंत कौर एक भारतीय टेलीविजन और सिनेमा अभिनेत्रियों और सबसे अच्छा खेल के लिए जानी जाती है। विरोधी मंदिरा और पल्लवी में एकता कपूर के ओपेरा भारतीय शो सास भी कभी बहू थी और कहानी घर घर की पर क्रमशः स्टार प्लस। फिल्म द लायन किंग( हिंदी संस्करण) में निभाए गए शेनजी चरित्र के पीछे भी आवाज है। यह सीरियल जमाई राजा में एक मां और सास की भूमिका निभाते हुए देखा गया है। इस टीवी धारावाहिक में इन्होंने बेहतरीन भूमिका निभाई है। जिसमें लोगों को इनका किरदार बेहद पसंद आया। और यह लोकप्रिय अभिनेत्री बनी।

Abigail Jain

अबीगैल जैन एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री है । जिन्हें हमसे है लाइफ श्रृंखला में उनकी मुख्य भूमिका के लिए जाना जाता है । हिंदी टेलीविजन नाटक क्या दिल में है और जिंदगी जीत में भी उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई है। अबीगैल जैन ने साप्ताहिक मेडिकल ड्रामा ज़िंदगी विंस बिंदास में डॉक्टर आलिया की मुख्य भूमिका निभाई है। अबीगैल जैन ने कई टेलीविजन शो में काम किया है, जैसे क्या दिल में है, साजन घर जाना है, बंदिनी, हमसे है लाइफ, ये है आशिकी, सावधान इंडिया, हल्ला बोल आदि टीवी धारावाहिकों में अभिनय किया है। जिससे यह काफी फेमस हुई।

Top 50 Indian Tv Actress List Hot & Sexy Bold Look, Who is the boldest Bollywood actress on Instagram? Which Indian TV serial actress look the hottest in a saree
Who is the hottest actress in Bollywood? Who is the hottest actress ever in South Indian cinema?

Admin

Recent Posts

Swetha Menon Bio Wiki, Photos, Videos, Age, Husband, Hight, Weight and More

श्वेता मेनन एक भारतीय अभिनेत्री है जो हिंदी फिल्मों के साथ-साथ ,तेलुगु, तमिल और मलयालम…

3 weeks ago

Tejaswi Madivada Bio Wiki, Photos, Videos, Age, Husband, Hight, Weight and More

तेजस्वी मादीवाड़ा एक भारतीय अभिनेत्री है जो मुख्य रूप से तमिल फिल्मों में काम करती…

3 weeks ago

Mannara Chopra Bio Wiki, Photos, Videos, Age, Husband, Hight, Weight and More

मन्नारा चोपड़ा एक भारतीय अभिनेत्री है जो बॉलीवुड, तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम करती…

3 weeks ago

Raai Laxmi Bio Wiki, Photos, Videos, Age, Husband, Hight, Weight and More

राय लक्ष्मी एक भारतीय अभिनेत्री है जो तमिल, कन्नड़, मलयालम, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में…

3 weeks ago

Priya Prakash Varrier Bio Wiki, Photos, Videos, Age, Husband, Hight, Weight and More

प्रिया प्रकाश वारियर एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री है यह मुख्य रूप से तमिल, तेलुगू और…

3 weeks ago

Lavanya Tripathi Bio Wiki, Photos, Videos, Age, Husband, Hight, Weight and More

लावण्या त्रिपाठी एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल है यह तमिल और तेलुगू भाषाओं की फिल्मों…

3 weeks ago

This website uses cookies.

Read More